करीना कपूर ने एक खास अंदाज में किया पति सैफ अली खान को सालगिरह विश, उन्हें बताया दुनिया का सबसे हैंडसम मैन

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की शादी को पूरे 9 साल हो गए हैं। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। करीना और सैफ बॉलीवुड के सबसे पावर कपल में से एक है। करीना कपूर खान, सैफ से दस साल छोटी हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। लेकिन आज वे बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाते है।

    इन 9 सालों में दोनों के बीच की बॉन्डिंग और भी ज्यादा गहरी नजर आती है। ऐसे में आज अपनी सालगिरह के मौके पर करीना ने अपनी और सैफ से एक पुरानी क्यूट फोटो शेयर उन्हें विश किया है। 

    करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर की बात करें तो सैफ और करीना दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में करीना ने सैफ के कंधे पर हाथ रखा हुआ हैं। ये उनकी बहुत पुरानी तस्वीर हैं। करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक बार ग्रीस में… सूप का कटोरा था और हम थे। जिस के बाद मेरी जिंदगी बदल गई… दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को सालगिरह मुबारक।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    गौरतलब है कि हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फरवरी के महीने में दूसरी बार मां माता-पिता बने हैं। करीना और सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है तो वहीं छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा गया है।