करिश्मा तन्ना ने बॉयफ्रेंड से गुपचुप की सगाई, परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में जल्द लेंगी सात फेरे

    Loading

    Karishma Tanna secretly engaged with boyfriend, will soon take seven rounds in the presence of family and friends: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली अभिनेत्री अब जल्द ही घर बसाने की योजना बना रहे हैं। खबर के अनुसार, रियल-एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा (Varun Bangera) से करिश्मा सात फेरे लेने के लिए उतावली हो रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अदाकारा को कोई खास इंसान मिल गया है जिससे वह बहुत प्यार करने लगी है और सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई हैं। 

    और तो और मीडिया में यह खबर भी तेजी से चल रही है कि करिश्मा तन्ना ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली है। ईटाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में करिश्मा ने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से सगाई की है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

    आपको बता दें, करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी। दोस्ती बढ़ने के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। पिछले दोनों तो करिश्मा और वरुण साथ में छुट्टियां मनाते भी नजर आए थे। खैर, यह कपल अब अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस रहा है और जल्द ही शादी भी कर सकता हैं।