Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection
Photo- Instagram

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित किया है।  20 मई को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन बीत चुके है इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी को चौका दिया है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म को कंगना रनौत की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’, आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ और टॉम क्रूज की ‘टॉप गन मेवरिक’ का सामना करना पड़ा था इसके बावजूद  ‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन में आए दिन के साथ बढ़ोत्तरी देखने मिली। 

    ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने  ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई का नया ट्वीट जारी कर अपडेट दिया है। उन्होंने लिखा- ‘भूल भुलैया 2 ने तीसरे शुक्रवार को अच्छा कमाई की है। फिल्म 150 करोड़ से आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार… तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने  2.81 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद फिल्म का कुल बिजनेस 144.56 करोड़ तक पहुंच गया है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    भूल भुलैया 2 भूल भुलैया की अगली कड़ी है जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह रूहान की कहानी का अनुसरण करता है, एक धोखेबाज मानसिक जिसे ठाकुर महल में मंजुलिका की स्पष्ट वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी, अंजुम खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित ‘भूल भुलैया 2’। इसमें राजपाल यादव और तब्बू भी हैं।