‘राउडी बेबी’ पर कार्तिक आर्यन ने किया जबरदस्त डांस, इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

कार्तिक आर्यन बहुत जल्द ‘फ्रेडी’, ‘धमाका’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    Loading

    Kartik Aaryan did tremendous dance on song ‘Rowdy Baby’: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए एक बार फिर अभिनेता फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। वीडियो में कार्तिक आर्यन तमिल सॉन्ग ‘राउडी बेबी’ पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। ‘राउडी बेबी’ यह गाना साउथ सुपरस्टार धनुष और अभिनेत्री साई पल्लवी पर फिल्माया गया है। इस गाने को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिला है। इस सुपरहिट गाने पर कार्तिक भी जबरदस्त डांस करते दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन के डांस को देख उनके फैंस कमेंट्स की बारिश करते दिखाई दिए।

    अभिनेता के खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। कुछ घंटो पहले शेयर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा ‘#डांसिंगबेबी #राउडी बेबी और इस लड़के के मूव्ज, आपके हैरान कर देगें।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    मालूम हो कि कार्तिक आर्यन बहुत जल्द ‘फ्रेडी’,  ‘धमाका’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस लंबी लिस्ट में हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ भी शामिल है। इन फिल्मों के अलावा अभिनेता का नाम वैकुंठपुरमुलु की रिमेक फिल्म से भी जोड़ा जा रहा हैं।