Photo- Instagram
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म (Movie) ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों (Cinemas) में रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिल रही है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दी।

    वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने अपना स्कोर बढ़ाते हुए 18.30 करोड़ के आंकड़े को पार कर ली। तीसरे दिन भी इस फिल्म का जादू बरकरार रहा और फिल्म 23 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन की। 3 दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी हैं। इस फिल्म का पहला वीकेंड काफी बेहतरीन रहा है। इस फिल्म के सामने कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ ने घुटने टेक दिए है। अगर हम बात करें फिल्म ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि तो ये फिल्म पहले वीकेंड में कुल 2.25 करोड़ रूपये तक ही सिमटकर रह गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    वहीं फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को देखने के लिए एडवांस बुकिंग की जा रही है। यहां तक की खुद फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन को अपनी अभिनीत फिल्म देखने को नहीं मिली। जब वो सिनेमाघर पहुंचे तो उन्हें थिएटर हाउसफुल मिला। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अपने मुख्य किरदार में है।