Kartik Aaryan Upcoming Film
Photo - Kartik Aaryan Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई है। अभिनेता ने मशहूर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक कबीर खान से एक फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। जबकि इसका निर्देशन कबीर खान करेंगे। इस अनटाइटल्ड फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक अलग और नए अवतार में नजर आएंगे।

    इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। इस खबर को साजिद नाडियाडवाला ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें एक कोलाज तस्वीर में साजिद नाडियाडवाला, कार्तिक आर्यन और कबीर खान नजर आ रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘कार्तिक आर्यन अभिनीत कबीर खान द्वारा निर्देशित और संयुक्त रूप से निर्मित हमारे अगले, साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान और कार्तिक आर्यन के एक साथ आने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। बड़े पैमाने पर यह तमाशा एक सच्ची कहानी पर आधारित है!’

    कार्तिक आर्यन आखिरी बार हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अपने दमदार किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म को प्रशंसकों से खूब प्यार मिला है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की है। वहीं अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताए थे कि उनकी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। उनकी ये फिल्म पहले 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 10 फरवरी, 2023 कर दिया गया है उनकी इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे है।