कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ को रिलीज होते ही लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन हुई लीक

    Kartik Aaryan’s ‘Dhamaka’ leaked online a few hours after its release: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले काफी समय से अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) को लेकर चर्चा में थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर 2021 को रिलीज हुई। ‘धमाका’ रिलीज से पहले अभिनेता ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया। पोस्टर, टीजर और ट्रेलर जारी कर फैंस के बीच ‘धमाका’ को लेकर उत्साह भर दिया। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘धमाका’ रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही फिल्म ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आ रही है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन की ‘धमाका’ ऑनलाइन एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है। यह फिल्म लोग नेटफ्लिक्स पर पैसे देकर देखने के बजाय फ्री में तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, टेलिग्राम, जैसे कई साइट्स पर जा कर देख रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

     

    मालूम हो कि सिनेमाघर हो या डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्म रिलीज होने के साथ ही लीक हो जाती है। अब जब ‘धमाका’ लीक हो गई है तो इस फिल्म के व्यूअर के नंबर और नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर पर इसका असर देखने मिलेगा। ‘धमाका’ से पहले हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी ऑनलाइन एचडी क्वालिटी में लीक हुई थी। ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन रणवीर सिंह जैसेसितारे देखें मिले। निर्देशक रोहित शेट्टी ने इसे बिग बजट के साथ बनाया था।