Katrina Kaif and Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    ऐसे में अब विक्की और कैटरीना राजस्थान पहुंच चुके हैं। दोनों 6 दिसंबर को प्राइवेट चार्टर फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंचे हैं। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि कैटरीना और विक्की की शादी में मुंह में पानी ला देने वाली डिशेज परोसी जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को 100 से ज्यादा हलवाई सिक्स सेंसेस रिसोर्ट पहुंच चुके हैं। इन हलवाई एक धर्मशाला में ठहराया गया हैं। दोनों की शादी में नाश्ते से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू रखा गया है।  

    ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कर्नाटक से फ्रेश सब्जियां मंगाई गई हैं लेकिन कुछ सब्जियां और फ्रूट्स विदेश से भी मंगवाए गए हैं जिनमें थाइलैंड का मशरूम और फिलिपीन्स का एवोकाडो भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की की फैमिली के लिए टिपिकल पंजाबी थाली से लेकर छोले भटूरे और बटर चिकन भी मेन्यू में शामिल किए गए हैं। 

    दोनों की शादी में पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड जैसी इंटरनेशनल भी डिशेज परोसी जाएंगी। मेहमानों को राजस्थान की प्रसिद्ध केर सांगरी की सब्जी, दाल-बाटी और चूरमा भी परोसे जाएंगे।