कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ का जादू फिर से बिखेरा, दिया रवीना टंडन को कड़ी टक्कर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) एक लंबे इंतजार के बाद अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते है धमाल मचाना शुरू कर दिया है। सूर्यवंशी लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। ऐसे में फिल्म को देश के अलग अलग हिस्सों से बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं। 

    ऐसे में अब फिल्म के रिलीज होने के बाद मेकर्स ने आज फिल्म का नया गाना ‘टिप-टिप’ (Tip Tip) रिलीज़ किया है। यह गाना अक्षय कुमार की फिल्म  ‘मोहरा’ के ‘टिप-टिप बरसा पानी’ का रीमेक हैं। इस गाने को अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। ऐसे में अब फिल्म सूर्यवंशी में इसका रीमेक किया गया है। 

    सॉन्ग की बात करें तो अक्षय और कैटरीना की सिजलिंग केमेस्ट्री साफ दिख रही है। गाने में कैटरीना बारिश में भीगती हुए मस्ती करती और अपनी दिलकश अदाएं दिखती नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय भी उनके साथ डांस रोमांटिक डांस। गाने में अक्षय ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। तो वहीं कैटरीना ने सिल्वर शाइनिंग साड़ी में नजर आ रही हैं। अक्षय ने सॉन्ग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सूर्यवंशी का टिप टिप सॉन्ग लॉन्च हो गया है।’

    गौरतलब है कि इस सॉन्ग को उदित नारायण और अल्का यागनिक ने गाया है। विजु शाह ने म्यूजिक कंपोज किया है और तनिष्क बागची ने इसे रिक्रिएट किया है। इसके बोल आनंद बक्शी और तनिष्क बागची ने लिखे हैं।