Katrina Kaif
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Actress) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तीन महीने पहले एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी बीते 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में हुई है, लेकिन खबरों के मुताबिक इनके शादी की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई थी। जिसके लिए 3 महीने बाद ये अपने शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए अपने परिवार के लोगों के साथ कोर्ट पहुंचे थे। जहां उन्होंने शादी को सही रूप में पूरा किया। मिली जानकारी के अनुसार ये बीते 19 मार्च को कोर्ट गए थे।

    शादी को शी मायने में पूरा करके ये अपने पुरे परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए बाहर ही डिनर किए थे। हालांकि, उनके तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। उनको अपने शादी को मैरिज एक्ट 1954 के तहत शादी की प्रक्रिया को पूरा करना था। गौरतलब है की इनके शादी में फैमिली वाले और करीबी दोस्त ही इनवाईट थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    शादी के बाद ये कपल अक्सर एक दुसरे के साथ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। यहां तक इन्होंने इस साल के सभी त्योहार को साथ में सेलिब्रेट किया है। इनके जोड़ी को प्रशंसक भी खूब पसंद करते है। वो भी इनके रिश्ते से काफी खुश है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    कटरीना कैफ बहुत जल्द अपने अभिनीत आगामी फिल्मों में अपने मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। इनके आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’, ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘सत्ते पे सत्ता’ शामिल है।