कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मनाई अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की तस्वीर

    Loading

    मुंबई : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के शादी (Marriage) के बाद ये उनकी पहली लोहड़ी (Lohri) है। जिसे इस नए जोड़े ने बहुत ही खुशी और उत्साह के साथ मनाया (Celebrate)। विक्की कौशल पंजाब (Punjab) से है और पंजाब में लोहड़ी बड़े धूमधाम से मनाई जाती है। अदाकारा (Actress) और विक्की कौशल ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को लोहड़ी की लख-लख बधाईयां दी।

    इसी के साथ अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी लोहड़ी’। पोस्ट किए इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। अब तक पोस्ट किए इन तस्वीरों को 19 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके है। पोस्ट तस्वीरों के मुताबिक अभिनेत्री विक्की कौशल के एक तरफ गले से लगकर खड़ी है। अदाकारा ने रेड कलर का सूट पहन रखा है और उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    विक्की कौशल टीशर्ट और पैजामा में दिखे

    वहीं विक्की कौशल टीशर्ट और पैजामा में दिखे उन्होंने भी टीशर्ट के ऊपर जैकेट पहना हुआ है। और बात करें, अगर उनके खुशियों का तो वह तस्वीर देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि ये दोनों कपल लोहड़ी से कितना उत्साहित है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे

    इस नए कपल ने इससे पहले क्रिसमस को भी सेलिब्रेट किया था। अभिनेत्री जब भी कुछ सेलिब्रेट करती है, तो उसे अपने फैंस के साथ साझा जरूर करती है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट को देखने के लिए काफी उत्साहित रहते है। अगर अभिनेत्री के फैन फॉलोइंग लिस्ट की बात करें, तो वह काफी लंबी है। जिसमें 60 मिलियन से भी अधिक लोग है। इस कपल ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे।