शादी की डेट हुई कंफर्म, इस दिन सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

    Katrina Kaif and Vicky Kaushal grand wedding will be held on December 9: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही शादी की सभी अफवाहों का खंडन किया हो, लेकिन मीडिया के बीच यह खबर तेजी से फैल रही है कि यह जोड़ा दिसंबर में सात फेरे लेगा। पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि विक्की और कैटरीना के फैंस के लिए बड़ी खबर है। यह दोनों  9 दिसंबर को शादी करेंगे।

    पहले मीडिया में यह खबर आई थी कि विक्की और कैटरीना मुंबई से दूर राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में शादी करेंगे। इनकी ये शादी हिंदू रीतिरिवाज के साथ होगी। इनकी शादी में परिवार के अलावा सिर्फ कुछ खास लोग शामिल होंगे। मनोरंजन पोर्टल ने यह भी बताया कि कैटरीना और विक्की की PR टीम मेहमानों के आने का इंतजाम कर रहे हैं। हवाई टिकट की बुकिंग के अलावा मेहमानों के रखने खाने का इंतजाम किया जा रहा हैं।

     

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड का ये कपल अपने वेडिंग फंक्शन के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा। दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग में भी काफी बिजी हैं। ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा।