Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब इन खबरों के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों कि मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं।

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अभी तक शादी की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इन्होंने राजस्थान में सात फेरे लेने का फैसला किया है। ऐसे में अब नई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद विक्की और कैटरीना एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में विक्की और कैटरीना एक हाई राइज बिल्डिंग में घर देखने गए थे। जो अब उन्हें पसंद आ गया है। ये दोनों शादी के बाद यहीं पर अपना घर बसाएंगे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वहीं बिल्डिंग हैं जहा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रहते है। अब इसका मतलब साफ है कि विक्की-कटरीना शादी के बाद विराट-अनुष्का के पड़ोसी बन जाएंगे।