शादी के बाद कैटरीना कैफ का ऐलान, ‘मैरी क्रिसमस’ में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति संग करेंगी रोमांस

    Loading

    Katrina Kaif teams up with Sriram Raghavan and Vijay Sethupathi for film ‘Merry Christmas’: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने क्रिसमस के खास मौके पर एक बड़ा ऐलान कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। अभिनेत्री बहुत जल्द साउथ अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगे। कैटरीना ने खुद एक तस्वीर पोस्ट कर यह घोषणा की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री विजय सेतुपति के अलावा फिल्म के निर्माण और निर्देशक के साथ दिखाई दे रही हैं। 

    कैटरीना कैफ ने लिखा, ‘नई शुरुआत… ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, थ्रिलर फिल्म बनाने में वह मास्टर हैं, उनके द्वारा निर्देशित किया जाना सम्मान की बात है।@rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox @tips @tipsfilmsofficial @matchboxpix” द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    मीडिया में पिछले काफी समय से यह बात चल रही थी कि कैटरीना जल्द बड़े पर्दे पर विजय सेतुपति के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। लेकिन अब आखिरकार क्रिसमस के खास मौके पर अभिनेत्री में ‘मेरी क्रिसमस’ की ऐलान कर दिया हैं। यह फिल्म अगले साल 23 दिसंबर 2022 #क्रिसमस वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी। मालूम हो कि राजस्थान में विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद कैटरीना को पहली बार फिल्म के सेट पर देखा गया है।