Katrina Kaif-Vicky Kaushal
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियां मना रही है। वो अपनी फ्रेंड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सोना रेस्तरां पहुंची। जहां पर उनका शानदार वेलकम हुआ और वहां ये कपल कुछ समय बिताए। कटरीना कैफ ने अपने इस विजिट की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है।

    तस्वीर में वो काफी खुश है और प्रियंका चोपड़ा की तारीफ भी की। प्रियंका चोपड़ा भी उनके द्वारा किए गए तारीफों का धन्यवाद करते हुए बोली कि मुझे बड़ी खुशी हुई कि आप लोग यहां आए आप लोग कभी भी किसी भी वक्त यहां आ सकते है। विक्की कौशल-कटरीना कैफ की तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा के सोना रेस्तरां के इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SONA (@sonanewyork)

    अगर हम बात करें कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री बहुत जल्द फराह खान की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ में ऋतिक रोशन के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘मेरी क्रिसमस’, ‘जी ले जरा’ और ‘फोन भूत’ में अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं विक्की कौशल लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका छुपी 2’ में सारा अली खान के साथ अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘मिस्टर लेले’, ‘सारे जहां से अच्छा’, ‘ऊधम सिंह’, ‘सैम बहादुर’, ‘जी ले जरा’ और ‘तख्त’ में अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।