Katrina Kaif
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर काफी चर्चा में हैं। वो इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है। अभिनेत्री इस वक्त अपने को-स्टार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इस फिल्म के जोरदार प्रमोशन में जुटी है। वो इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी पहुंची थी। जहां उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की।

    वहीं हाल ही में अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने के लिए स्पोर्ट्स चैनल के शो पर पहुंची। जहां उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए। अभिनेत्री इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के मैच के दौरान स्पोर्ट्स चैनल के शो पर पहुंची। जहां उन्होंने हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट भी खेला। कटरीना कैफ हरभजन सिंह की गेंदबाजी पर जबदस्त बैट घुमाती नजर आई। उनकी तेज बल्लेबाजी ने उनके प्रशंसकों के होश उड़ा दिए।

    कटरीना कैफ ने शो के मंच पर खूब चौके-छक्के जड़े। उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि फिल्म ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।