कैटरीना कैफ शादी से पहले कर रही हैं ये स्पेशल Diet, वेडिंग से पहले घटाना चाहती है वजन

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    ऐसे में कटरीना इस वक़्त खुद पर बहुत ध्यान दे रही हैं। कटरीना शादी से पहले अपना फिगर मेन्टेन करना चाहती है। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित एक्ट्रेस अपने डाइट को लेकर पूरी तरह से स्ट्रिक्ट हो गई हैं और उन्होनें कार्बोहाइड्रेट लेना बंद कर दिया है। कैटरीना अपनी शादी में कमाल की दिखना चाहती हैं और इसके लिए वो नो-कार्ब डाइट पर हैं।

    कैटरीना इस वक़्त अपनी डाइट में सिर्फ प्रोटीन ले रही हैं। कैटरीना इस वक़्त ‘नो कार्ब डाइट’ पर हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने इस वक़्त कार्बोहाइड्रेट, ग्लूटेन, चीनी इन सभी चीज़ों से  दूरी बना ली है। कैटरीना इस वक़्त सिर्फ सूप, सलाद, हरी सब्जि़यों जैसी चीज़ें ही खा रही हैं। 

    इस डाइट के बारे में बात करें तो कार्बोहाइड्रेट हमारी बॉडी में शुगर का काम करता है। जिसे हमारी बॉडी को एनर्जी मिलती है। अगर आओ अचानक से ‘नो कार्ब डाइट’ डाइट पर जाते हो तो आपका मूड खराब रहने लग जाएगा। इतना ही नहीं आप थक भी जल्दी जाओंगे। और बाद में जब आप इस डाइट को छोड़ेंगे तब आपका वजन काफी तेजी से बढ़ने सकता हैं।