चौथे दिन के मुकाबले 5वें दिन कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ ने की अच्छी कमाई, मेकर्स भी हुए खुश

    Loading

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chatrurvedi) की फिल्म  ‘फोन भूत’ रिलीज हो गई है। पिछले शुक्रवार को फिल्म ने सिनेमाघरों के दस्तक दी थी। इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर स्टारर ‘मिली’ और ‘डबल एक्सएल’ भी शानदार अंदाज में दर्शकों के सामने आई है। अलग इन तीनों फिल्मों के कनेक्शन के बारे में बात करें तो, कैटरीना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। हालांकि, यह भी भी उम्मीद के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। पांचवें दिन मंगलवार को ‘फोन भूत’ की कमाई गिरावट देखने को मिली है। 

    तरण आदर्श ने आंकड़े शेयर करते हुए पुष्टि की है कि ‘फोन भूत’ ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.75 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 3.05 करोड़ रुपये, चौथे दिन 1.34 और अब पांचवें दिन 1.52 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम की है। फिल्म की कुल कलेक्शन अब 10.71 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    ‘फोन भूत’ फिल्म से कैटरीना कैफ एक लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत ने किया है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में जहां कैटरीना एक भूतनी की भूमिका अदा करती दिखाई दे रही है तो वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भूत रायडर है।