आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कैटरीना कैफ ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘मैंने बेबी बंप को छूना…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अदाकारा, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। कैटरीना इस फिल्म में भूत रागिनी का किरदार अदा करती नजर आएंगी। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भूतों को पकड़ने वाले ‘घोस्टबस्टर्स’ गुल्लू और मेजर की भूमिका में दिखाई देंगे। आज कल यह सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी नजर आ रहे हैं। प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने के साथ-साथ ये कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर ‘फोन भूत’ का प्रचार और प्रसार करते दिखाई दे रहे हैं। 

    इसी बीच एक इंटरव्यू में कैटरीना ने आलिया भट्ट के बेबी बंप पर कमेंट्स कर सभी को चौका दिया है। बॉलीवुड बबल ने कैटरिना से पूछा कि गर वह भविष्य में आलिया भट्ट से कभी मिलती हैं तो वह क्या करेंगी? इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि ‘आलिया इस समय प्रेग्नेंट हैं। इसलिए मैं उसका बेबी बंप देखना चाहती हूं और उसे छूना चाहती हूं। हमारी मुलाकात अक्सर जिम में होती है।  वह खुद का ख्याल रहना जानती है। आलिया बहुत अच्छी है। मैं खुद भी उन्हें पसंद करती हूं।’ 

    आपको बता दें, आलिया भट्ट से शादी से पहले उनके पति रणबीर कपूर कैटरिना कैफ को डेट कर रहे थे। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में सादगी से आलिया से शादी की। इसके बाद जून के आखिर में आलिया ने एक पोस्ट जारी कर नए मेहनाम के आने की खुशी जाहिर की।