कैटरीना कैफ ने अपने भव्य विवाह समारोह से शेयर की Photos, देखें यहां

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की।

    दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’

    विक्की और कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया जोरो-शोरो से वायरल होने लग गई। हाल ही में विक्की और कैटरीना ने धीरे-धीरे कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहा हैं। ऐसे में अब कैटरीना ने अपनी बहनों का प्रशंशा करते हुए कुछ और शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    कैटरीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बड़े होकर, हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की। वे मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं… यह हमेशा ऐसे ही बना रहे।’ तस्वीर में कैटरीना ने का  रेड राउंड बिंदी, नोज रिंग और चूड़ा उनके ओवरऑल ब्राइडल लुक को पूरा कर रहे थे।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।