Katrina Kaif Corona Positive
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : कोरोना (Corona) एक बार फिर अपना कहर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) पर बरपा रहा है। बीते शनिवार को अभिनेता (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और आदित्य रॉय कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ भी इसका शिकार बन चुकी है। उनकी भी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते 25 मई को करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे पर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था।

    जहां बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था। अब इस पार्टी में शामिल हुए 50 से अधिक मेहमान कोरोना संक्रमित पाए गए है। हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि करण जौहर की तरफ से नहीं हुई है, लेकिन कटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव होने के कारण पति विक्की कौशल के साथ अबू धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड 2022 में भी शामिल नहीं हो सकीं। इतना ही नहीं अभिनेत्री श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें इसे भी शेड्यूल करना पड़ा है।

    इस फिल्म में वो एक्टर विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में है। खबरों के मुताबिक कटरीना कैफ अपना क्वांरटाइन पीरियड भी पूरा कर चुकी है। इससे पहले अप्रैल 2021 में कटरीना कैफ कोरोना की चपेट में आई थी।