कैटरीना कैफ-विक्की कौशल बेचेंगे शादी की तस्वीरें, मैगजीन के साथ हुई करोडों की डील साइन

    Loading

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal to sell wedding photos, signed a deal worth crores with the magazine: बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी इस समय मीडिया में और उनके फैंस के बीच सबसे चर्चित टॉपिक है। खास बात यह है कि विक्की और कैटरीना में से किसी ने अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है। इसी बीच यह भी खबर जोरों से है कि यह दोनों आज कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के ‘सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा’ में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

    ऐसी खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नहीं चाहते कि कोई भी उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो क्लिक करें और वह उसे लीक करें। ऐसे में बॉलीवुड के इस कपल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा फैसला लिया है। खबर के अनुसार, दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय पत्रिका को बेच दी हैं। कैटरीना कैफ ने अपनी टीम के साथ इस बड़े सौदे की लगभग पुष्टि कर दी है और इसके लिए एक बड़ी राशि को लॉक किया जा रहा है। यह पूरी डील करोड़ो में हुई है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

     

    मिली जानकारी के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मेहमानों के लिए शादी में शामिल होने के लिए कुछ कुछ शर्तें रखी हैं- ‘शादी की कोई फोटोग्राफी नहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा नहीं करना, किसी के साथ कोई संपर्क नहीं बाहरी दुनिया जब तक आप सेरेमनी से बाहर नहीं जाते, सभी तस्वीरें शादी के योजनाकारों से अनुमोदन के बाद ही साझा करनी होगी, विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता है।’