Katrina-Vicky Wedding Anniversary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के लविंग कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आज पहली वेडिंग एनिवर्सरी (First Wedding Anniversary) है। कपल आज ही के दिन एक-दूजे के हुए थे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को 700 साल पुराने राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी ये शादी काफी सिक्रेट तरीके से हुई थी। अभिनेत्री अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी मनाने के लिए अपने पति विक्की कौशल के साथ पहाड़ी इलाकों में पहुंची हैं।

    जहां से वो अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो एक फॉर्म हाउस के बाहर खड़े होकर अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फोटो शेयर कर कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, ‘पहाड़ों में’ इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि इन फोटो को पति विक्की कौशल ने क्लिक किया है। बता दें कि कटरीना कैफ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7  में नजर आईं थी। जहां उन्होंने अपने लव स्टोरी को लेकर भी बातें की थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    शो में उन्होंने बताया था कि विक्की कौशल उनके रडार पर नहीं थे। उन्होंने सिर्फ विक्की कौशल का नाम सुना था बाकी उनके बारे में कुछ नहीं जानती थी और वो ना ही कभी एक-दूसरे से मिले थे और ना ही उनकी कभी आपस में बातें हुई थी। कटरीना कैफ ने शो में बताया था कि वो जब विक्की कौशल से मिली तो वो उनपर फिदा हो गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    बता दें कि दोनों की मुलाकात डायरेक्टर जोया अख्तर के पार्टी में हुई थी और जोया अख्तर को ही सबसे पहले दोनों के लव स्टोरी के बारे में पता चला था। पार्टी में जब दोनों की मुलाकात एक-दूसरे से हुई तो उसी वक्त उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। ये कपल अपने लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में भी रहते हैं। फैंस कपल को खूब प्यार देते हैं।