कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल, किचन में काम करती आई नजर

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस वक्त अपने ससुराल में है। हाल ही में उनकी शादी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से हुई है। ये नए कपल इन दिनों काफी चर्चा में है और किसी न किसी कारणों से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। इससे इनके फैन्स भी  काफी खुश है। वहीँ, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसमें कैटरीना कैफ अपने रसोई घर में बर्तन धुलती नजर आ रही है और इसके साथ ही वह मुस्कुराते हुए कुछ बोल भी रही है। लेकिन, पीछे बज रहे गाने की वजह से यह साफ नहीं हुआ की वह क्या बोल रही है। लेकिन, इतना जरुर साफ है की वह इससे बेहद खुश है। इसके साथ ही पीछे चल रहे बैकग्राउंड म्यूजिक में ‘ससुराल गेंदा फूल’ का गाना चल रहा है। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टैंट बॉलीवुड के ऑफिसियल पेज से साझा किया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    जिसके कैप्शन में लिखा है ‘कैटरीना कैफ रसोई में व्यस्त’ फैन्स इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। जिसमें एक यूजर ने लिखा ‘सलमान से शादी करती तो, वह सुई भी उठाने नहीं देते’। वहीं, दूसरी यूजर लिखती है ‘क्या वह वास्तव में घर का काम करती है’।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    तस्वीर पर अब तक 46 लाख से ज्यादा लाइक्स मिलें है

    वहीं कैटरीना कैफ ने कुछ घंटों पहले सोशल मीडिया पर अपनी और विक्की कौशल की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की थी और अपने कैप्शन में लिखा ‘एक महीने की बधाई हो’ इसपर विक्की कौशल ने जवाब देते हुए लिखा ‘हैप्पी-हैप्पी’ वहीँ इस पोस्ट तस्वीर पर अब तक 46 लाख से ज्यादा लाइक्स मिलें है।