कैटरीना की बड़ी बहन और अनीता श्रॉफ अदजानिया पहुंचे जयपुर, मुंबई से निकले भाई सेबेस्टियन और बहन इसाबेल कैफ

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि की दोनों ने अपनी शादी का कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं किया है। ऐसे में अब की कैटरीना की बड़ी बहन नताशा तुरकोटे (Natasha Turquotte) को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    वीडियो में नताशा ने एक सफेद टैंक टॉप, नीली जींस और चश्मे के साथ मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा था कि उनके साथ उनके पति भी थे। किसी ने उसका नाम पुकारा और उसे अपनी कार की ओर निर्देशित किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    हाल ही में  कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन को उनके घर से जयपुर के लिए निकलते देखा गया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    सेबेस्टियन ने कुर्ता पहना था जबकि इसाबेल सफेद टॉप में पीछे की सीट पर बैठी नजर आ रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    हाल ही में कैटरीना की करीबी दोस्त, स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया को भी जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने सफेद टॉप, नीली शर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी।

    खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने तमाम प्रशासनिक और होटल अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग के लिए एक नोटिस जारी किया गया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।