Kaitrina - Neetu
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: सोशल मीडिया पर नीतू कपूर वर्सेज कैटरीना कैफ के बीच अब कैटरीना की मां सुजैन की एंट्री हो गई है। हाल ही में नीतू कपूर ने कैटरीना और अपने बेटे रणबीर कपूर के पिछले रिश्तों पर काफी तल्ख़ टिप्पणी की थी, जिसके बाद कैटरीना के बचाव में उनकी मां सामने आई है। सुजैन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर नीतू कपूर को जवाब देते हुए लिखा- ‘मुझे ऐसे संस्कार दिए गए हैं, जहां आप सफाई कर्मचारी को भी वैसे ही इज्जत दो, जैसा कि आप किसी कंपनी के सीईओ को देते हो। वैसे तो इस पोस्ट में सुजैन ने सीधे तौर पर नीतू कपूर का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने नीतू कपूर के संस्कारों पर ही हमला बोल दिया।

पहले नीतू कपूर ने कही थी ये बातें

बता दें कि नीतू कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘क्योंकि उसने आपको 7 साल तक डेट किया है, इसका मतलब ये नहीं है कि वो आपसे शादी ही करेगा। डेटिंग में शादी की गारंटी नहीं देने को धोखा नहीं माना जा सकता। आगे नीतू कपूर ने ये भी लिखा था कि, ‘मेरे अंकल ने 6 साल तक डॉक्टरी की पढ़ाई की है, लेकिन आज वो एक डीजे हैं।’

यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का रिलेशन खत्म होने के सालों बाद नीतू कपूर के इस पोस्ट को देख यूजर्स ने काफी हैरानी जताते हुए इसे गलत बताया था। अब कई यूजर्स ने सुजैन के पोस्ट पर भी रिएक्शन दिया हैं। एक यूजर्स ने कहा- ‘हो सकता है कि ये जनरल सा पोस्ट हो, लेकिन इसकी टाइमिंग बहुत सही है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा है- ‘किसी के ऑब्सेशन को जवाब देना कभी-कभी जरूरी हो जाता है। 

बता दें कि रणबीर कपूर से रिश्ता टूटने के बाद कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को विक्की कौशल से शादी रचा ली थी।