Dileep
Photo: Social Media

    Loading

    कोच्चि: केरल पुलिस (Kerala Police) की अपराध शाखा (Crime Branch) ने बृहस्पतिवार को अभिनेता दिलीप (Actor Dileep) और उनके भाई के घरों के साथ-साथ उनकी ग्रैंड प्रोडक्शन कंपनी (Grand Production) के दफ्तर पर छापेमारी की। ‘2017 में अभिनेत्री पर यौन हमला के मामले में’ जांच अधिकारियों को कथित तौर पर धमकी देने के लिए उनके खिलाफ दर्ज मामले के सिलसिले में ये छापे मारे गए हैं। यह जानकारी सूत्रों ने दी। यौन हमला मामले में दिलीप भी आरोपी हैं।

    अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि तीन स्थानों पर एक साथ छापेमारी करने के लिए अधिकारियों की तीन टीम रवाना की गई। बहरहाल, समाचार चैनलों पर दिखाए जा रहे वीडियो में छापा मारने वाली टीम को दिलीप के आवास के बाहर कुछ समय इंतजार करते देखा गया और उनकी कंपनी का कार्यालय खोले जाने के लिए उन्हें इंतजार करते देखा गया। वीडियो में कुछ अधिकारियों को दिलीप के घर के अंदर जाने के लिए मुख्य द्वार पर चढ़ते हुए देखा गया।

    सूत्रों ने बताया कि दरवाजे को उनकी बहन ने खोला। उन्होंने बताया कि कुछ देर के बाद कंपनी के दरवाजे भी कर्मचारियों ने खोल दिए। सूत्रों के अनुसार छापेमारी अदालत के आदेश और निर्देशक बालचंद्र कुमार द्वारा अपराध शाखा को दिए गए बयान के आधार पर की गई।