Khuda Hafiz Chapter 2
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन (Action) हीरो (Actor) विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी (Good News) दी है। उनकी अभिनीत आगामी फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की पहली कड़ी को देखने के बाद दर्शक इसके दूसरे कड़ी को देखने के लिए उतावले हो रहे थे। वहीं आज अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म की दूसरी कड़ी के पोस्टर को शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    इस खबर से प्रशंसकों में खुशी का शोर मच गया है। अभिनेता द्वारा शेयर पोस्टर में देखा जा सकता है कि विद्युत जामवाल मुजरिम का ड्रेस पहने बड़े-बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ में समीर और नरगिस की अग्नि परीक्षा के साक्षी बनें। 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

    अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे है और इन्होंने ही इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।