sanjay-kapoor-daughter-shanaya-kapoor-bollywood-debut-to-happen-soon

    Loading

    मुंबई: चंकी पांडे (Chunky Panday ) के बेटी अनन्या पांडे(Ananya Panday) को लॉन्च करने के बाद अब धर्म प्रोडक्शन्स (Dharma Production) ने कुछ वक़्त पहले अन्नोउंस किया था की वे जल्द ही बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर(Sanjay kapoor) की बेटी शनाया कपूर ( Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने वाले है। शनाया कपूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

    ऐसे में अब शनाया ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिस में एक्ट्रेस ने स्टार किड होने के फायदे और नुकसान पर बात की है। उन्होंने कहा- मैं हमेशा पॉजिटिव रहती हूं। और ऐसे लोगों पर ही ध्यान देती हूं चाहे मेरे फॉलोअर्स हो या मीडिया जो भी मुझे चीयर करते हैं, मैं सिर्फ उन लोगों के प्यार और सपोर्ट पर फोकस करती हूं। इसके अलावा और कोई भी बातें मेरे लिए मायने नहीं रखतीं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

    शनाया ने अपना फिल्मी करियर स्टार्ट करने से पेहेले असिस्टेंट की तोर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने बहेन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म “गुंजन सेक्ससेना” (Gunjan Saxena: The Kargil Girl ) को असिस्ट किया था।  और अब शनाया तैयार है अपने बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) के लिए।