जानिए कब और कहां देखे बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले, जाने किसके सिर सजेगा ताज
जानिए कब और कहां देखे बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले, जाने किसके सिर सजेगा ताज

    करण जौहर के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में अब महज 3 दिन बचा है। ऐसे में हर किसी की निगाहें बिग बॉस ओटीटी के विनर पर टिकी हुई हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी फिनाले के लिए दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन हैं। इन सभी में आपस में टक्कर देखने को मिलेगी। 

    इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक बिग बॉस ओटीटी का विनर बनेगा। बिग बॉस ओटीटी की ख़ास बात यह है कि जो भी कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी में सेफ रहेगा फिर उसकी एंट्री सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में होगी। वही अगर रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान के बिग बॉस १५ में सिर्फ दो कंस्टेस्टेन्ट पहुंचेंगे। इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे थे वही इस शो के विजेता का नाम भी अनाउंस करेंगे। 

    Bigg Boss OTT Final 12 Contestants: Divya Agarwal, Raqesh Bapat To Pratik  Sehajpal, These Celebs Will Create Dhamaka On Karan Johar's Show!

    आपको बता दे कि करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को होनेवाला हैं। इसका लाइव स्ट्रीमिंग वोट सेलेक्ट पर शाम 7 बजे से देखा जा सकता।  इस शो में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के कनेक्शन बनकर आये। वही ख़बरों की माने तो सलमान खान का शो बिग बॉस 15, 3 अक्टुबर से शुरू होगा।