जानिए आखिर क्यों  देबिना बनर्जी ने मुंडवाया अपना सिर, देखें Video

    Loading

    मुंबई: टीवी के राम और सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपनी खूबसूरत लव स्टोरी और केमिस्ट्री के वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, जिसकी झलक गुरमीत और देबिना के सोशल मीडिया पोस्ट पर देखने को मिलती है।

    गुरमीत और देबिना की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। ऐसे में अब देबिना और गुरमीत ने एक साथ एक शॉट वीडियो बनाया है। इस शॉट फिल्म का नाम सुभो बिजोया है। यह फिल्म बिग बैंग नाम ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़का और लड़की की है जो एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। लेकिन फिर एक हादसे के चलते सबकुछ बदल जाता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लुक शेयर किया हैं। लुक की बात करें तो देबिना इस शार्ट फिल्म में सिर मुंडवाए नजर आ रही हैं। देबिना ने ये रियल लाइफ में नहीं किया है। उन्होंने मेकअप की मदद से खुद को गंजा दिखाया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

    देबिना और गुरमीत के करियर की बात करें तो, गुरमीत ने कई हिट सीरियल्स में काम किया है, जिसमें ‘गीत- हुई सबसे पराई’, ‘पुनर्विवाह’, ‘जिंदगी मिलेगी दोबारा’ शामिल हैं। वह टीवी के बाद फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। वह आखिरी बार फिल्म ‘द वाइफ’ में नजर आए थे। वहीं देबिना कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें ‘संतोषी मां’, ‘विष: एक जहरीली कहानी’, ‘यम है हम’ शामिल हैं। वह आखिरी बार सीरियल ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ में नजर आई थीं।