जानें क्यों फिर एक बार ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने कहा…

    मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मलाइका अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर सभी का ध्यान खीचती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी।

    मलाइका की सोशल मीडिया पर बहुत अछि फैन फोल्लोविंग है। मलाइका जब भी कई वीडियो शेयर करती है तब वह उनके फैंस द्वारा वायरल हो जाता है। मलाइका के हर एक तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ करते है। तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस को उनकी जिम आउटफिट और वॉकिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल किया गया है। 

    दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा को जिम जाते हुए स्पॉट किया गया। वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आई। ऐसे में अब उनकी चलने का स्टाइल सोशल मीडिया पर लोगों की नजरों में आ गया है। जिसकी वजह से मलाइका को फिर से एक बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- ‘‘डक’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘इसे कपड़ों से एलर्जी है क्या। तो एक यूजर ने लिखा- ‘सेलेब्स को ड्रेसिंग सेंस क्यों नहीं होता?