Salman Khan

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) बीते काफी दिनों से चर्चा में है। हाल ही में कैटरीना और सलमान खान रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद अब फिल्म की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए तुर्की पहुंच गए थे।

    शूटिंग तुर्की में जोरो शोरो से चल रही थी। तुर्की में शूटिंग 15 दिनों तक चली। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि तुर्की का शेड्यूल तय वक्त से पहले पूरा किया गया है। ऐसे में सलमान खान और कैटरीना अपनी पूरी टीम के साथ अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया पहुंच गए हैं। 

     मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तुर्की में शूटिंग के लिए परमिशन के लिए बहुत इशू हो रहा था। ऐसे में मेकर्स ने तय वक्त से पहले शूटिंग पूरा कर लिया। नेटवर्क 18 के सूत्र ने कहा- ‘मेकर्स ने तुर्की में तीन हफ्ते का शेड्यूल तैयार किया था। लेकिन कोविड की वजह से उन्हें सिर्फ 15 दिनों के लिए ही परमिशन मिल पाई थी। जिसकी वजह से कास्ट और क्रू को पूरी शूटिंग समय से पहले ही पूरी करनी पारी। 

    सूत्र ने ये बताया की सलमान खान को सुबह के वक़्त शूट करना पसंद नहीं है लेकिन फिर भी तुर्की में सलमान खान सुबह सेट पर आजाते थे। वह सुबह से शाम तक शॉट करते थे। सलमान ने कटरीना और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ फाइट सीक्वेंस और एक गाने की भी शूटिंग की है। 

    आपको बता दें टाइगर 3 का साल 2022 में रिलीज होगी।  यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी। यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में आई थी। उसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी।

    बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ इससे पहले ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ में लीड रोल किया है। ‘बॉडीगार्ड’ में सिर्फ एक गाने में कैटरीना कैफ थी, जबकि ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में सलमान खान ने छोटा सा खुद का रोल किया था। ‘हैलो’ में दोनों ने स्पेशल अपीयरेंस में थे।