क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गर्लफ्रेंड डायलन मेयर से की सगाई, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

    Loading

    Kristen Stewart engaged to girlfriend Dylan Meyer, said this big thing about marriage: ट्विलाइट (Twilight) फेम हॉलीवुड अदाकारा क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) अचानक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है। अभिनेत्री ने अपनी गर्लफ्रेंड डायलन मेयर (Dylan Meyer) से सगाई की है। खबर के अनुसार, पिछले दो सालों से यह खूबसूरत हसीना एक दूसरे को डेट कर रही हैं। कई बार, कई इवेंट में दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया। अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों फैंस के बीच चर्चा में रही हैं। 

    इसके बाद अब क्रिस्टन ने गर्लफ्रेंड डायलन संग अपनी सगाई की घोषणा करने के बाद सबको चौका दिया है।  क्रिस्टन ने डायलन के साथ सगाई का खुलासा ‘द हावर्ड स्टर्न’ शो के दौरान किया है। अभिनेत्री ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैं डायलन मेयर के साथ अच्छा समय बिता रही हूं। हम जल्द ही शादी करने वाले हैं। मैं उससे प्यार करती हूं। मैं एक प्रपोजल का इंतजार कर रही थी। लेकिन अब ऐसा लगता है हम दोनों अब और नहीं रुक सके।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    डायलन मेयर एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक राइटर भी हैं। वह अपने एक्टिंग करियर में मोक्सी, रॉक बॉटम और मिस 2059 जैसी फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं।