तलाकशुदा होते हुए कृति खरबंदा करती हैं पुलकित सम्राट से बेइंतहा प्यार, शादी की भी है प्लानिंग

    Kriti Kharbanda, being divorced, loves Pulkit Samrat very much, is also planning for marriage: साउथ फिल्मों से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अदाकारा कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपना जन्मदिन 29 अक्तूबर को मनाती हैं। अभिनेत्री का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। कुछ सालों तक दिल्ली में रहने के बाद परिवार बंगलूरू शिफ्ट हो गया था। कृति को बचपन से ही अभिनय का शौक था। अभिनेत्री ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। 

    कृति के पास ब्यूटी, ब्रेन होने के साथ-साथ पैसों की भी कोई कमी नहीं है। अभिनेत्री को चाहने वालों की कमी नहीं हैं इसके बावजूद कृति का दिल तलाकशुदा पुलकित सम्राट पर आ गया। आपको बता दें, पुलकित अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे है। शादीशुदा होने के बावजूद वह यामी गौतम से रिश्ता था। दोनों का अफेयर काफी सालों तक रहा। लेकिन हम दोनों अलग हो गए। इसके बावजूद कृति ने पुलकित सम्राट में अपना प्यार ढूंढा। कृति ने इस बारे में इंडियाटाइम्स को बताया था कि ‘मैं पुलकित से बहुत प्यार करती हूं। वह जैसे है मैंने उन्हें वैसे ही स्वीकार किया हैं। मैं एक दूसरे को बदलने की कोशिश भी नहीं करेंगे।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

     

    अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘हम एक एक-दूसरे के साथ ईमानदार हैं, जो जिंदगी को आसान बनाता है। मेरे मुताबिक ये खूबियां रिश्ते को मजबूत बनाता है, इस वजह से जीवन हमेशा प्यार और खुशी से भरे रहने में मदद करती हैं।