Kriti Sanon Prabhas Relationship
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं पिछले कई दिनों से उनके और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के अफेयर की खबरों ने काफी तेजी पकड़ा है। वहीं अब तक इस अफवाह पर अभिनेत्री चुप्पी साधी थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने और एक्टर प्रभास के रिश्ते का सच सबके सामने लाकर रख दिया हैं। उन्होंने इस अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

    कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने और प्रभास के रिलेशनशिप का सच बताईं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के पोस्ट में लिखा, ‘यह न तो प्यार है, न ही पीआर है हमारा ‘भेड़िया’ (वरुण धवन) एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है। और उनके मजेदार मजाक ने कुछ हाउल-अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की डेट का अनाउंस करे, मैं आपका बुलबुला फोड़ दूं, अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं।’

    बता दें कि हाल ही में कृति सेनन और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने के लिए डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पहुंचे थे। जहां वरुण धवन कृति सेनन के लव लाइफ पर बातें करने लगे थे। उन्होंने कहा था कि कृति का नाम किसी के दिल में हैं। वो व्यक्ति मुंबई में नहीं है। वो इस वक्त अपनी शूटिंग में दीपिका पादुकोण के साथ बिजी है। उनके इस बात पर कृति सेनन मुस्कुराने लगी। इसे देखकर लोगों को लगा कि वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप का हिंट दिया है और इसी बात से उनके लव अफेयर की खबरों ने तेजी पकड़ लिया। हालांकि, अब कृति सेनन ने सारा सच सभी के सामने रख दिया हैं।

    गौरतलब है कि कृति सेनन जल्द ही एक्टर प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन और प्रभास के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। ओम राउत द्वारा निर्देशित ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।