Bhediya
Photo - Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। वो अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक्टर वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में अभिनेत्री अपने गृह नगर दिल्ली पहुंचीं। वो वहां से अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अपने बचपन के स्कूल डी.पी.एस. आर.के.पुरम पहुंची। जहां उनकी पुरानी यादें एक बार फिर ताजा हो गई।

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल से अपनी तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो अपने स्कूल के गेट के सामने खड़ी होकर पोज देती दिखाई दी। तस्वीर में वो व्हाइट और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल दिखाई दे रही हैं। साथ ही कृति सेनन ने इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘वापस स्कूल! 15 साल बाद ! अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रचार करने के लिए अपने स्कूल में वापस आना बहुत ही गर्व की बात है ! याद में आतुर!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    उन्होंने आगे लिखा, ‘डी.पी.एस. आर.के.पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसने वास्तव में उस व्यक्ति को आकार दिया है जो मैं आज हूं! और यह कहने के लिए वापस आना सबसे अच्छा अहसास था कि ‘मैंने कर दिखाया!’ बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के अलावा कृति सेनन अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ में एक्टर प्रभास के साथ और फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।