Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (Kamaal Rashid Khan  ) का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस किया है। जिसके बाद केआरके सलमान खान के पिता को ट्वीट कर उन से अपने किए के लिए माफी मांग रहे थे। एक ट्वीट में केआरके ने सलीम खान (Salim Khan) से कहा कि प्लीज उनसे (सलमान खान) कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। केआरके अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन सलीम खान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके लगातार भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। ऐसे में सलमान खान और कामल खान के बीच की लड़ाई में कूदने के बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने केआरके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पिछले दिनों मीका सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल के पर आरके लिए एक गाना रिलीज किया, ‘केआरके कुत्ता’ है। इस गाने के बोल केआरके के लिए बहुत आपत्तिजनक है जिसे सुनकर वो भड़क गए। 

    ऐसे में मीका सिंह से चल रहे विवाद को केआरके ने नया मोड़ दे दिया है। कमाल आर खान ने सिंगर के खिलाफ मुंबई पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है और आरोप लगाया है कि सिंगर ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है। हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुंबई पुलिस और कमिश्नर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। केआरके ने लिखा है कि माननीय मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस कमिश्नर जी कृपया इस बात पर ध्यान दें मीका सिंह ने मेरी फोटोज के साथ बिना इजाजत के छेड़छाड़ की है और अपना गाना रिलीज किया है। इसके साथ ही अब वो मुझे मेरी 14 साल की छोटी सी बच्ची के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर के गाना रिलीज करने की धमकी दे रहे हैं। मेरे पास उनके सारे मैसेज और रिकॉर्ड है। प्लीज मेरी एफआईआर रजिस्टर की जाए।

    केआरके ने इस तरह से मीका पर काफी बड़ा आरोप लगाया है। बेटी की फोटो का केआरके ने मुद्दा उठाया है। वहीं, अब तेजी से केआरके का ये ट्वीट वायरल हो रहा है। आपको बता दें  11 जून को मीका ने ये गाना रिलीज कर दिया है। मीका ने ट्वीट पर गाने की जानकारी देते हुए लिखा था कि दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना ‘केआरके कुत्ता’गाना रिलीज हो गया है। मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें.इस गाने को बहुत ही मेहनत के साथ मैंने बनाया है।