KRK
File Pic

    Loading

    मुंबई : फिल्म क्रिटिक (Film Critic) और एक्टर (Actor) कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में वो 10 दिन जेल में गुजार के आए हैं। केआरके की एक विवादित ट्वीट के चलते गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, 10 दिन बाद उनकी रिहाई हो गई थी। वहीं अब केआरके का एक ट्वीट इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने जेल में रहकर अपना 20 प्रतिशत याददाश्त खो दिया है साथ ही उन्होंने पब्लिक को याद कराते हुए कहा कि अगर उनकी मौत हो जाती है तो लोगों को याद रखना चाहिए कि जैसा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ अब वैसा उनके साथ किया जा रहा है।

    उनका ये ट्वीट इस वक्त लोगों को सोच में डाल दिया है। केआरके ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने जेल में अपनी 20% याददाश्त खो दिया था, जहां मैं 10 दिनों से बिना कुछ खाए रह रहा था। मेरे डॉक्टरों के अनुसार, मैं इसे वापस नहीं पा सकता लेकिन मैं भविष्य में और अधिक खो सकता हूं। अगर मैं मर जाऊं तो जनता को याद रखना चाहिए कि पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।’

    केआरके ने आगे लिखा, ‘कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अभी और वीडियो क्यों नहीं बना रहा हूं? क्योंकि मुझे बहुत सी बातें याद नहीं हैं। जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा होता हूं। तो मुझे अपनी अगली लाइन शायद ही याद हो। मतलब बॉलीवुड के कुछ लोग मुझे रोकने में कामयाब हुए हैं और यही मुख्य कारण है, मैंने समीक्षाएं रोक दी हैं।’

    वहीं केआरके ने अपने एक दूसरे ट्वीट में जर्नालिस्ट के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘उन सभी पत्रकारों के लिए जो मुझसे बिग बॉस के बारे में पूछ रहे हैं! कृपया ध्यान दें, मैंने पिछले 3 सालों से यह शो नहीं देखा है और मुझे भविष्य में भी इसे देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    क्योंकि मैं जिंदगी में ऐसा शो देखने के लिए बेताब नहीं हूं। धन्यवाद!’ केआरके के इन ट्वीट्स ने लोगों को एक बार फिर गहरे सोच में डाल दिया है।