KRK ने ट्वीट कर बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मेरे पास अब सिर्फ दो विकल्प हैं…’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके (KRK) उर्फ ​​कमल आर. खान (Kamal R. Khan) हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। हाल ही में केआरके को साल 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में उनके विवादित ट्वीट के चलते गिरफ्तार किया गया था। इसे साथ ही उनपर अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने का भी केस दर्ज हुआ था। कुछ दिनों तक जेल की हवा खाने के बाद  केआरके को जमानत पर रिहा कर दिया गया। इसके बावजूद केआरके लगातार सनसनीखेज ट्वीट कर बॉलीवुड को ट्रोल करने से नहीं चुक रहे हैं। 

    जमानत पर रिहा होने के बाद केआरके ने तुरंत सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था, ”अगर बॉलीवुड के लोग ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज से पहले मुझे जेल में नहीं डालते हैं तो मैं इस फिल्म का रिव्यू जरूर करूंगा। भले ही आप मुझे जेल में डाल दो मैं फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा।’ इस ट्वीट के बाद एक बाद फिर कमल आर. खान फिर से अपने नए पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। 

    केआरके ने अपने नए ट्वीट में लिखा- ‘अब मेरे पास केवल 2 विकल्प बचे हैं। 1. मुंबई छोड़कर जाऊं। 2. फिल्मों की समीक्षा करना बंद करदूं। मैंने इन दो विकल्पों में से दूसरा विकल्प चुना है। अगर मैं समीक्षा करता रहा, तो बॉलीवुड के लोग राजनेताओं के समर्थन से मेरे खिलाफ फिर से नए मामले दर्ज करेंगे।’

     

    इससे पहले भी केआरके अपने विवादित बयानों की वजह से मुश्किल में थे। वह अपने YouTube वीडियो में नई फिल्मों की समीक्षा करता है। बीच में वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू किया था।