KRK
File Pic

    Loading

    मुंबई : फिल्म क्रिटिक (Film Critic) और एक्टर (Actor) केआरके (KRK) उर्फ कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड पर अपने ट्वीट के जरिए तंज कसते रहते है। जिसको लेकर वो आए दिन चर्चाओं में रहते है। हाल ही में एक बार फिर केआरके का एक नया ट्वीट इस वक्त सुर्खियों में है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को हवन कराने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने भगवान से माफी मांगने के लिए कहा है। केआरके ने पूरे बॉलीवुड पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में लिखा, ‘मुझे पहले विश्वास नहीं था, लेकिन अब मुझे यह भी विश्वास हो रहा है कि बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के श्राप का शिकार है।

    पूरे बॉलीवुड को एक संयुक्त हवन करना चाहिए और भगवान से क्षमा मांगनी चाहिए। उन्हें भगवान से वादा करना चाहिए कि वे भविष्य में सुशांत और मुझ जैसे बाहरी लोगों को परेशान नहीं करेंगे।’ बता दें कि इसके पहले भी केआरके ने ट्वीट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड पर तंज कसा था। वहीं आज फिल्म ‘यारियां 2’ के रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। इस फिल्म को लेकर भी केआरके ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड जनता को गंभीरता से ले रहा है तो आप 100% गलत हैं।

    आज ‘यारियां 2′ की घोषणा हो गई है और सितारे हैं दिव्या खोसला कुमार और यश दास! निर्माता भूषण आज ही जानते हैं कि यह एक आपदा होगी, लेकिन फिर भी वह इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यानी उन्हें परवाह नहीं है।’

    बता दें कि केआरके ने फिल्म पर अपना रिव्यु नहीं देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने अपने ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर एक पोल किया। जिसमें 2 मिलियन लोगों ने उन्हें फिल्मों की समीक्षा जारी रखने की बात कही। जिसके बाद केआरके ने भी लोगों की बातों को सुनते हुए फिल्म का रिव्यु करना जारी रखा है।