Interview with Kunal Khemu
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता कुणाल खेमू की अभिनीत वेब सीरीज ‘अभय 3’ बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए उतावले हो रहे है। वहीं कॉप अभय प्रताप सिंह यानि कुणाल खेमू भी इस सीरीज को अपने दर्शकों के बीच लाने के लिए उत्साहित है। अभिनेता ने इस सीरीज में अपने किरदार और शूटिंग लोकेशन का अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि वो इस सीरीज के तीसरे भाग को लेकर काफी खुश है। एक्टर इस सीजन में एक नया ट्वीस्ट लेकर आए है।

    अभिनेता इससे पहले फिल्म ‘मलंग’ में भी पुलिस का किरदार निभा चुके है। कुणाल खेमू के इस सीरीज की शूटिंग नवाबों के शहर लखनऊ में हुई है। जिसको लेकर अभिनेता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनके जन्म के बाद वो वहां एक साल बिताए थे, लेकिन इस सीरीज के जरिए उन्हें लखनऊ को एक बार फिर जानने का मौका मिला। एक्टर ने लखनऊ में 45 दिन की शूटिंग के अलावा वहां एक-डेढ़ महीने बिताए। जिससे वो शहर को बखूबी पहचान गए है इतना ही नहीं वो वहां की सड़कों को भी थोड़ा-थोड़ा जानने लगे है।

    उन्होंने बताया की लखनऊ का खाना उन्हें बहुत पसंद आया। लखनऊ में इस सीरीज की शूटिंग करके कुणाल खेमू को अपने दुसरे घर जैसे महसूस हुआ है और उन्हें इस शहर से खूब प्यार मिला है। 8 अप्रैल को ‘अभय 3’  ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। केन घोष द्वारा निर्देशित इस सीरीज में कुणाल खेमू के अलावा आशा नेगी, दिव्या अग्रवाल, निधि सिंह, विद्या मालवड़े, राहुल देव, तनुज विरवानी और विजय राज अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे।