Lucky Ali
Photo - Facebook

    मुंबई : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) लकी अली (Lucky Ali) को लेकर एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वो इन दिनों अपने काम के सिलसिले से दुबई में हैं। वहीं उनके बैंगलोर में केंचेनाहल्ली, येलहंका में स्थित उनके जमीन पर भू-माफिया अवैध तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत की थी, लेकिन सिंगर को पुलिस से मदद नहीं मिलने के बाद उन्होंने कर्नाटक के डीजीपी से मदद की गुहार लगाई है।

    उन्होंने डीजीपी को एक पत्र भी लिखा है। जिसमें उन्होंने मामले को साफ किया है। बता दें कि लकी अपने जमीन पर 50 सालों से रह रहे हैं, लेकिन अब भू-माफिया उसपर अवैध तरीके से कब्जा करना चाहते हैं। जिसका साथ लोकल पुलिस भी दे रही है। जिसके चलते निराश होकर लकी अली ने कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखकर मदद मांगी हैं। लकी अली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कर्नाटक के डीजीपी को लिखा हुआ पत्र शेयर किया है।

    लेटर में उन्होंने डिटेल देते हुए लिखा, ‘प्रिय सर, मैं मकसूद महमूद अली हूं। में लकी अली के नाम से भी जाना जाता हूं, मैं दिवंगत एक्टर और कॉमेडी एक्टर महमूद अली का बेटा हूं। फिलहाल, मैं अपने काम के सिलसिले से दुबई में हूं, इसलिए तत्काल। मेरे खेत जो केंचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट प्रॉपर्टी है, बंगलोर भू माफिया से सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अवैध रूप से अतिक्रमण किया जा रहा है। अपनी पत्नी रोहिणी सिंधुरी जो एक IAS अधिकारी हैं की मदद से निजी लाभ के लिए राज्य संसाधनों का दुरुपयोग किया जा रहा हैं। वो जबरदस्ती और अवैध तरीके से मेरे खेत के अंदर आ रहे हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से इंकार कर रहे हैं।’

    उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरे कानूनी वकील ने मुझे सूचित करते हुए बताया कि यह पूरी तरह से अवैध है और उनके पास संपत्ति के अंदर आने का अदालत का आदेश भी नहीं है क्योंकि हम कब्जे में हैं, और पिछले 50 वर्षों से वहां रह रहे हैं। दुबई जाने से पहले मैं आपसे मिलना चाहता था, लेकिन आप अनुपलब्ध थे, इसलिए हमने न्यायिक एसीपी को शिकायत दर्ज कराई। मेरे पास अभी तक कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं है। मेरा परिवार और छोटे बच्चे खेत में अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है, जो वास्तव में अतिक्रमणकारियों को सपोर्ट कर रहे हैं और हमारी स्थिति और हमारी भूमि की कानूनी स्थिति के प्रति उदासीन हैं।

    प्रिय महोदय, 7 दिसंबर को अंतिम अदालत की सुनवाई से पहले झूठे कब्जे को साबित करने की कोशिश करने वाले लोगों की इस अवैध गतिविधि को रोकने के लिए मैं आपकी मदद का अनुरोध करता हूं। कृपया हमारी मदद करें क्योंकि मेरे पास इसे जनता तक ले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। सम्मान के साथ। लकी अली (मकसूद महमूद अली)’ उनके इस फेसबुक पोस्ट के सामने आते ही फैंस उनके सपोर्ट में सामने आ गए हैं और वो सिंगर के लिए न्याय मांग रहे हैं।