sapna choudhary

    Loading

    मुंबई: सपना चौधरी(Sapna Choudhary) जहां अपने हरियाणवी गानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी वीडियो से भी छाई रहती हैं।  आज उनके गाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह धूम मचाते हैं। उनका डांस देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। सपना चौधरी का हर अंदाज देखते ही देखते वायरल हो जाता है। लेकिन अब हाल ही में ऐसा कुछ हुआ की उनकी मुश्किलें बढ़ गई।

    दरअसल हाल ही में सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप लगा हुआ है। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) ने एक्ट्रेस के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। साथ ही उन्होंने पुलिस को अगली सुनवाई तक एक्शन लेने के लिए भी कहा है। अब सुनवाई 22 नवंबर को होगी। 

    गौरतलब है कि ये मामला करीब 4 साल पुराना है। 14 अक्टूबर 2018 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। शिकायत में उन्होंने कहा था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में शो होने वाला था। लेकिन किसी कारण शो में एक्ट्रेस नहीं पहुंच पाई थी। 

    गौरतलब है कि सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।