29वें माले पर माधुरी दीक्षित ने किराए पर लिया अपार्टमेंट, महीने का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

    Loading

    Madhuri Dixit rents apartment, pays 12.5 lakhs every month: ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने अभिनय के चलते दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई हैं। फिल्मों में साथ-साथ अदाकारा डांस रियलिटी शो को भी जज कर रही हैं। इसका मतलब यह हुआ कि महीने में माधुरी करोड़ों कमा रही हैं। इसी बीच माधुरी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। महीने में करोड़ों कमाने वाली अभिनेत्री अपने परिवार के साथ एक किराए के अपार्टमेंट में रहती है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, माधुरी अपने परिवार के साथ 29वें माले पर एक शानदार अपार्टमेंट में रहती है। खास बात यह है कि अभिनेत्री महीने का 12.5 लाख रुपये किराया देती हैं। Zapkey.com ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि माधुरी जिस अपार्टमेंट में फैमिली के साथ रहती है उसके कागजात और अपार्टमेंट का ब्यौरा उनके पास है। अभिनेत्री ने इस अपार्टमेंट के लिए डिपॉजिट के तौर पर 3 करोड़ रुपये चुकाए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

     

    माधुरी दीक्षित का यह अपार्टमेंट 29वें फ्लोर पर मौजूद है। यह शानदार अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एरिया में फैला हुआ है। अभिनेत्री ने इस घर का अग्रीमेंट 26 अक्टूबर 2021 को किया था।