सुबह-सुबह ‘सिंघम’ अजय देवगन ने लिया शिव का नाम, महाशिवरात्रि पर पोस्ट की ये तस्वीर

अजय देवगन भोले शंकर के बहुत बड़े भक्त है...

    Loading

    Maha Shivratri 2021: देश भर में आज महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का बहुत अधिक महत्व है। इस दिन भगवान शिव के भक्त शिवरात्रि का व्रत रखते हैं और उनकी आराधना करते है। महाशिवरात्रि के दिन मंदिरों में खूब सजावट की जाती है। मंदिरों में शिवलिंग पर दूध, फल और बेल के पत्तों सहित कई प्रकार का प्रसाद भोलेनाथ को अर्पित करते हैं। महाशिवरात्रि के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस रंग में रंगे दिखाई दिए। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी महाशिवरात्रि के दिन पर ‘ओम नमः शिवाय’ बोलते नजर आए। बता दें, अजय देवगन भोले शंकर के बहुत बड़े भक्त है और अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वो भगवान की आराधना करते है। 

    और तो और अपनी भक्ति साबित करते हुए अजय देवगन ने ‘शिवाय’ नाम से एक फिल्म का भी निर्माण किया था। खैर, महाशिवरात्रि के इस खास पर्व पर सिंघम ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘ना आदि ना अंत है उसका। वो सबका, न इनका उनका। वही शून्य है, वही इकाई। जिसके भीतर बसा शिवायः। ओम नमः शिवाय….#mahashivratri’ अजय का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग 27 फरवरी से शुरू की है। लेकिन भंसाली की कोविड-19 की टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ दिनों के लिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग रोक दी गई हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में अजय देवगन अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इसके साथ ही इस साल अजय एक के बाद एक कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार में नजर आएंगे।