COVID पॉजिटिव महेश बाबू के भाई और अभिनेता-निर्देशक रमेश बाबू का निधन

    Mahesh Babu’s brother and actor-director Ramesh Babu passes away: अभिनेता महेश बाबू के बड़े भाई और अभिनेता कृष्णा के बड़े बेटे घट्टामनेनी रमेश बाबू का स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण शनिवार रात निधन हो गया। वह 56 वर्ष के थे। रमेश बाबू के परिवार के निकटवर्ती सूत्रों ने उनके निधन की जानकारी दी। महेश बाबू एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल जीएमबी एंटरटेनमेंट ने शनिवार रात कहा, ‘‘हम बहुत दु:ख के साथ अपने प्रिय घट्टामनेनी रमेश बाबू गारु के निधन की जानकारी देते हैं। वह हमारे हृदय में सदैव जीवित रहेंगे।’’

    ट्वीट में कहा गया कि परिवार के सदस्य शुभचिंतकों से मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर कोविड-19 के नियमों का पालन करने और श्मशान घाट में एकत्र नहीं होने की अपील करते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

     

    रमेश बाबू ने अपने पिता कृष्णा की फिल्मों से एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा और ‘अर्जुन’ और ‘अतिथि’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। अभिनेता चिरंजीवी ने ट्वीट किया, ‘‘श्री जी रमेश बाबू के निधन की सूचना के स्तब्ध और बहुत दु:खी हूं। मैं श्री कृष्णा गारु, महेश और उनके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर इस त्रासदीपूर्ण क्षति से निपटने की परिवार को शक्ति प्रदान करे।’’ (bhasha)