महेश बाबू के पिता और अभिनेता कृष्णा का निधन, सुबह करीब 4 बजे ली अंतिम सांस

    Loading

    मुंबई: तेलुगु सुपरस्टार और अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता का निधन हो गया है। मंगलवार सुबह हैदराबाद में अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी ने आखिरी सांस ली। वह 80 साल के थे। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा ने सुबह लगभग 4 बजे अंतिम सांस ली। कार्डियक अरेस्ट के बाद परिवार ने उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनकी सेहत नाजुक बनी हुई थी।  डॉक्टरों ने पूरी जानकरी देते हुए बताया कि कृष्णा को सोमवार तड़के 1.15 बजे के करीब अस्पताल में लाया गया था। इसके बाद इलाज के लिए अभिनेता को तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया गया था। लेकिन सेहत खराब होने के बाद सोमवार को कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हुआ। 

    अभिनेता कृष्णा के नाम से जाने-जाने वाले, जिनका असली नाम घट्टामनेनी शिवराम कृष्णा है, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने थेने मनसुलु (1965) के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने एक अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता के रूप में अपनी पहचान बनाई। करीब पांच दशक अभिनेता ने साउथ इंडस्ट्री पर राज किया। अपने शानदार करियर में अभिनेता ने  350 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों कामनोरंजन किया। 

    कृष्णा अभिनेता महेश बाबू, पद्मावती, मंजुला और प्रियदर्शिनी के पिता थे। कृष्णा की पहली पत्नी इंदिरा देवी का इस साल सितंबर में निधन हो गया, जबकि उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का जनवरी में निधन हो गया था।