महुआ और आर्यन की जंजीरों से बांधकर हुई जबरदस्ती शादी, ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

    Loading

    बहुत जल्द 200 एपीसोड कम्प्लीट करने जा रहे दंगल टीवी के पॉपुलर शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में आर्यन और झेलम की शादी होने वाली थी मगर अम्माँ जी ने जबरदस्ती जंजीरों में जकड़ कर आर्यन की शादी महुआ से करवा दी है। इस तरह शो में अब एक और बड़ा ड्रामा और ट्विस्ट दर्शक देख पाएंगे। साथ ही शो में आर्यन के माता पिता की एंट्री हुई है। आर्यन के पिता के रोल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहबाज खान दिखेंगे। इस धमाकेदार सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान आर्यन ने बताया कि आज के सीक्वेंस में अम्माँ जी द्वारा जंजीरों में बांधकर जबर्दस्ती महुआ के साथ मेरी शादी करवाई जा रही है। अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है। अब आर्यन महुआ पति पत्नी भी हैं। झेलम के साथ काफी गलत हुआ है। आर्यन बोलकर गया था कि तुम शादी के लिए तैयार रहो मैं आ रहा हूँ। आर्यन अब भी झेलम से प्यार करता है पर सिचुएशन ऐसी हो गई है कि महुआ के साथ मेरी जबरदस्ती शादी करवा दी गई है। अम्माँ जी दबंगई कर रही हैं और हम सब हेल्पलेस महसूस कर रहे हैं। वहीं हमारे शो में मेरी मम्मी पापा की एंट्री हुई है मैं खुश हूं कि अब सीरियल में हम एक नया लेयर जोड़ रहे हैं जो बेहद रोचक होगा।

    अविनाश मिश्रा ने बताया कि जंजीरों में बांधकर शूट करने में, चलने में रियल और रील दोनों में दिक्कत हो रही है। मम्मी पापा के आने से घर मे गोली चल रही है और ऐसी हालत में हमारी रस्में हो रही हैं। ऑडियंस के लिए यह सीक्वेंस विजुअल ट्रीट होगा। आर्यन ने आगे बताया कि मैं खुश हूं कि जब 200 एपिसोड पूरे हो रहे हैं, तब मैं इस शो का हिस्सा हूँ मैं चाहता हूँ कि 2000 एपिसोड पूरे करें। महुआ ने कहा कि जंजीरों में जकड़ कर मेरी शादी आर्यन के साथ करवा दी गई है अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है। यह शादी हम निभा पाते हैं या नहीं, अब क्या करेगी महुआ? मुझे जंजीरों से ज्यादा अपने लहंगे से परेशानी हो रही है, क्योंकि इस सीन में मेरा लहंगा काफी हेवी है।

    महुआ ने आगे बताया कि दर्शकों के बेपनाह प्यार की वजह से हमारे शो नथ के 200 एपिसोड बहुत जल्द पूरे होने वाले हैं, सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया। बूंदी ने बताया कि मुझे बहुत मजा रहा है क्योंकि आज पहली बार मेरे बिना रायता शो में फैला है। हालांकि मुझे अच्छा भी नहीं लग रहा है कि महुआ की जिंदगी फिर सेटल हो रही है। बूंदी ने आगे कहा कि फैन्स से कहूँगी कि इसी तरह आप शो को प्यार देते रहिए, इसमे रोज़ नए नए झगड़े और रायते देखने को मिलेंगे। शो में आर्यन की माँ का रोल रोमा नवानी कर रही हैं। वह ठकुराईन बनी हैं जो काफी स्ट्रांग कैरेक्टर है।

    वहीं नई एंट्री शाहबाज खान ने बताया कि दंगल टीवी के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूँ। यह शो नथ ज़ेवर या जंजीर दर्शकों का मनपसंद सीरियल है। आर्यन के पिता के रूप में मेरी शो में एंट्री हुई है। मेरा ट्रैक और मेरा किरदार दर्शकों को ज्यादा मनोरंजन देगा, कैसे मैं अपने बेटे को बचाने के लिए आता हूँ। शो में प्रतिमा, चाहत पाण्डेय,अविनाश मिश्रा सहित कई अच्छे कलाकार हैं इन सबके साथ काम करके मजे आया। यंगस्टर्स के साथ काम करके हम जैसे सीनियर कलाकार को काफी एनर्जी मिलती है।

    बता दें कि शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में चाहत पाण्डे, अविनाश मिश्रा, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन , रवि गोसाई , अंजना सिंह, रश्मि गुप्ता, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी सहित कई कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।