Mai
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : ‘माई’ (Mai) वेब सीरीज (Web Series) कल रिलीज (Release) होने जा रही है। इस वेब सीरीज की पूरी कहानी (Story) सस्पेंस (Suspense) पर आधारित है। जिसमें एक मां अपनी बेटी की मौत के जिम्मेदार लोगों को ढूढ़ने के लिए तैयार हो गई है। जिसे पूरा विश्वास है की उसके बेटी के कातिल खुला घूम रहे है। जिसे सजा दिलाना है। इस सीरीज में मां की भूमिका साक्षी तंवर निभा रही है। जो ओटीटी पर इस सीरीज के जरिए अपना कदम रख दी है।

    खास बात तो यह है कि इस सीरीज का निर्माण अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा किया गया है। अतुल मोगिंया द्वारा निर्मित इस सीरीज की कहानी अपने दर्शकों को अंतिम तक बनाए रखेगी। जिसमें अपनी बेटी की मौत को एक्सीडेंट का रूप देने के बाद भी मां उन कातिलों को ढूढ़ने में लग जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Netflix India (@netflix_in)

    साक्षी तंवर ने इस वेब सीरीज में कड़ी मेहनत की है। इतना ही नहीं वो शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में रहने लगी थी। इस सीरीज में साक्षी तंवर के अलावा वामिका गब्बी, विवेक मुशरान, राइमा सेन, अंकुर रतन और प्रशांत नारायण अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। ये थ्रिलर वेब सीरीज कल यानि 15 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।